आप के जिलाध्यक्ष झाड़ू छोड़ समर्थकों सहित यूकेडी की कुर्सी पर हुए विराजमान

0
96

देहरादून। शनिवार को आम आदमी पार्टी को एक और झटका लगा है। आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष रिंकू राठौर अपने सैंकड़ों समर्थकों सहित उत्तराखंड क्रांति दल में शामिल हो गए। रिंकू राठौर ने आम आदमी पार्टी पर उत्तराखंड मूल के लोगों के साथ टिकट देने में भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड विरोधी मानसिकता से आहत होकर आम आदमी पार्टी को छोड़कर उत्तराखंड क्रांति दल ज्वाइन किया है।

गढ़वाली समाज की ही अनदेखी का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को वरिष्ठ नेता संजय भट्ट ने भी आम आदमी पार्टी से अपना इस्तीफा दे दिया था। रिंकू राठौर के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी उत्तराखंड क्रांति दल में शामिल हो गए। इस दौरान पार्टी में शामिल सदस्यों का माल्यार्पण करके और मिष्ठान वितरण करके स्वागत किया गया।

उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिवप्रसाद सेमवाल ने कहा कि रिंकू राठौर और उनकी टीम के उत्तराखंड क्रांति दल ज्वाइन करने के बाद न सिर्फ उत्तराखंड क्रांति दल की ताकत बढ़ेगी बल्कि डोईवाला मे जनता के संघर्ष को भी बल मिलेगा।

यूकेडी जिला अध्यक्ष संजय डोभाल ने कहा कि रिंकू राठौर के आने से खेल तथा स्पोर्ट्स जगत की लोगों को उनका हक मिल सकेगा और उनके हक की लड़ाई तेज की जा सकेगी। आम आदमी पार्टी के युवा मोर्चा के विधानसभा अध्यक्ष आशीष शर्मा ने भी इस्तीफा दे दिया और उत्तराखंड क्रांति दल के बैनर तले ऐलान किया कि वह उत्तराखंड क्रांति दल को अपना समर्थन देते हैं। इस दौरान उत्तराखंड क्रांति दल के जिलाध्यक्ष संजय डोभाल, सुरेंद्र चौहान, दिनेश सेमवाल, पेशकार, ज्योति गुसाईं, रमेश तोपवाल आदि दर्जनों पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here