कांग्रेस प्रत्याशी गोदावरी थापली ने मसूरी में जनसंपर्क कर मांगे वोट

0
59

देहरादून। मसूरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी गोदावरी थापली ने मसूरी में धुआंधार जनसंपर्क अभियान किया। उन्होंने झाड़ीपानी, बारलोगंज, लंढोर, राजमंडी, लाइब्रेरी चौक, इंदिरा कॉलोनी और धोबी घाट में जनसंपर्क किया। इस जनसंपर्क अभियान में मसूरी के पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला और मसूरी नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष मनमोहन सिंह मल, लंढौर कैंट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष महेश चंद्र ने भी प्रतिभाग किया।मसूरी विधानसभा क्षेत्र के पहाड़ी इलाकों में कांग्रेस का खासा प्रभाव माना जाता है।

गोदावरी थापली ने कहा कि मसूरी विधानसभा मैं विकास का पहिया पिछले 10 सालों से रुका पड़ा है और कांग्रेस की सरकार आते ही यह फिर से चलने लगेगा। उन्होंने मसूरी की पेयजल समस्या पर चिंता प्रकट की और जल्दी इसको हल करने का संकल्प भी लिया।

गोदावरी थापली के सभी जनसंपर्क अभियान में युवाओं की खासी रुचि देखी जा रही है, वही मातृशक्ति का साथ गोदावरी थापली को मिल रहा है। गोदावरी थापली का कहना है कि जिस प्रकार से जनता का समर्थन उस उनको मिल रहा है इससे यह बिल्कुल साफ है कि मसूरी में जनता ने परिवर्तन का मन बना लिया है।

उत्तराखंड में कांग्रेस ने घोषणा पत्र जारी किया है जिसकी विस्तृत जानकारी गोदावरी थापली अपने सभी जन संपर्क अभियान में दे रही है। झड़ीपानी में जनसंपर्क के अभियान के दौरान उन्होंने पर्यटन व्यवसाय से जुड़े लोगों के रोजगार संबंधित चिंता के बारे में बात की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here