दु:खद : मसूरी के क्यारकुली गांव में तालाब में डूबने से दो मासूमों की मौत, महेश चन्द्र ने हादसे पर दुख जताया

0
85

देहरादून। पहाड़ो की रानी मसूरी में एक परिवार के लिए सोमवार का दिन काल लेकर आया। यहां मसूरी के क्यारकुली गांव के पास खेलते खेलते दो मासूम भाई तालाब में डूब गए। जिससे दोनों की मौत हो गई। दो बच्चों की मौत से गांव में मातम पसर गया तो वहीं परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। आगे की कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बच्चों के पिता तालाब के पास स्थित फार्म हाउस में नौकरी करते हैं। सोमवार को वह काम पर गए थे। उनके साथ उनके पांच साल और साढ़े तीन साल के दोनों बेटे भी चले गए। सुबह 11 बजे दोनों बच्चे खेल रहे थे तभी अचानक पैर फिसलने से वे तालाब में गिर गए। आनन फानन बच्चों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

लंढौर कैंट बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष एवं कांग्रेस नेता महेश चंद्र ने इस दुखद हादसे पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में वह हर प्रकार से पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here