दून में किसानों के समर्थन में सड़कों पर उतरे कांग्रेस नेता

0
209

अस्तित्व टाइम्स

देहरादून। किसानों के समर्थन में आज भारत बंद का आह्वान किया गया था जिसका समर्थन लगभग सभी विपक्षी दलों ने किया आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने समर्थकों सहित राजधानी में किसानों के समर्थन में प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में सरकार की किसान विरोधी नीतियों से किसान परेशान हैऔर किसान सड़कों पर आने को मजबूर है 2 हफ्ते से किसान दिल्ली की सीमाओं पर सर्दी के मौसम में है लेकिन सरकार अपनी हठधर्मिता पर है और किसानों की बात को मानना नहीं चाहती।

कांग्रेस के प्रदेश सचिव सुमित नेगी मोंटू ने किसानों के आन्दोलन का समर्थन करते हुए कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार किसान विरोधी है और किसानों की आवाज को दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार यह किसान विरोधी कानून वापस नहीं ले लेती तब तक कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतर कर किसानों के समर्थन में संघर्ष करेगी।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता विनीत डोभाल ने कहा कि सरकार की तानाशाही रवैया के चलते सरकार विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अपना विरोध दर्ज कराने कासभी को अधिकार है लेकिन देश में अघोषित इमरजेंसी जैसे हालात बने हुए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here