प्रभुलाल बहुगुणा के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने किया जल संस्थान के अधिकारियों का घेराव

0
136

देहरादून। रायपुर विधानसभा से कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रभुलाल बहुगुणा के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने नेहरू कॉलोनी स्थित जल भवन में संस्थान के अधिकारियों का घेराव करते हुए विभिन्न क्षेत्रों में पेयजल समस्या एवं सीवर लाईन समस्या के निराकरण की मांग की।

जल संस्थान के अधिकारियों पर जनहित के मद्दों पर हीला हवाली का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता प्रभुलाल बहुगुणा ने कहा कि रायपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में आमत्रजनता को पेयजल की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है वहीं शहर में स्मार्ट सिटी के नाम पर हुए निर्माण कार्यों के कारण जनता को परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि संस्थान के अधिकारी इस सब से बेखबर होकर गहरी नींद में सो रहे हैं। उन्होने कहा कि घेराव के माध्यम से हमने इन अधिकारियों को जगाने का काम किया है।

कांग्रेस प्रवक्ता डाॅ0 रतूडी ने कहा कि जनता को बढती गरमी में पेयजल किल्लत का सामना करना पड रहा है तथा आने वाले दिनों में भारी बरसात होने की संभावना जताई जा रही है जिससे शहर की बिगडी सीवर व्यवस्था जनता के लिए परेशानी का सबब बनने जा रही है। उन्होंने देहरादून शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पेयजल व्यवस्था एवं सीवर व्यवस्था शीघ्र दुरूस्त करने की मांग की। घेराव करने वालों में कांग्रेस प्रवक्ता डाॅ0 आर.पी. रतूडी, प्रभुलाल बहुगुणा, महिला कांग्रेस महानगर अध्यक्ष कमलेश रमन के अलावा पार्षद अमित भण्डारी, रमेश कुमार मंगू, इलियास अंसारी, महेन्द्र रावत अरूण बहुगुणा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य मंजू डोभाल, आशीष गुसाईं आदि कांग्रेसजन शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here