भाजपा शासन में महंगाई ने आम आदमी का जीना कर दिया दूभर, कांग्रेस सरकार आने पर मिलेगी राहत: सचिन पायलट

0
57

देहरादून। उत्तराखंड में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे ही राजनीतिक दलों के बड़े नेता भी उत्तराखंड दौरे पर आकर अपनी-अपनी पार्टियों के पक्ष में माहौल बनाने लगे हैं। कांग्रेस पार्टी इस बार चुनाव को पूरी तरीके से महंगाई पर फोकस किए हुए हैं। चुनावो में लगातार कांग्रेस के तमाम नेता बीजेपी पर वार करने में जुटे हैं। राजपुर रोड स्थित एक होटल में आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान कांग्रेस ने महंगाई पर एक श्वेत पत्र भी जारी किया।

उन्होंने कहा कि जो कहते थे हम मंहगाई कम करेंगे लेकिन वो ऐसा नही कर पाए। उनके अनुसार आज देश मे ना केवल गैस महंगी है इसके अलावा किचन की हर चीज महंगी कर दी है। इसके अलावा पेट्रोल डीजल के दाम कहां पहुच गए हैं सब जानते हैं।पायलट के अनुसार जिस तरह से ये सरकार विपक्षी नेताओं की जासूसी कर रही है इससे इस सरकार का चाल चरित्र चेहरा साफ हो गया है। वही सचिन पायलट ने साफ कहा कि जिस सरकार के कैबिनेट मंत्री कांग्रेस join कर रहे हैं उससे आप समझ सकते हैं बीजेपी की जमीन खिसक चुकी है। उनके अनुसार चाहे महंगाई हो या अन्य तमाम मुद्दे सभी जनता के मुद्दे हैं कांग्रेस ने जनता के मुद्दों को उठाने का काम किया है।

इस दौरान कांग्रेस ने भाजपा को झटका देते हुए भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष ऋषिपाल बलियान को अपने पाले में खड़ा कर लिया। बलियान के कांग्रेस में शामिल होने से हरिद्वार जिले की कई सीटों पर प्रभाव पड़ना तय है। प्रेस वार्ता के दौरान सचिन पायलट के साथ पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता‌ प्रोफेसर गौरव वल्लभ, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं मंगलौर विधायक काजी निजामुद्दीन, कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि, महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, प्रवक्ता डॉ प्रतिमा सिंह, एवं गरिमा मेहरा दसोनी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here