सीएम योगी के खिलाफ बयानबाजी करने वाले सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर जमकर चला बुलडोजर

0
90

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एक कार्यक्रम के दौरान बयान देने वाले समाजवादी पार्टी विधायक के पेट्रोल पंप पर अधिकारी बुलडोजर लेकर पहुंचे और मशीनें छोड़ पूरे पेट्रोल पंप को जमींदोज कर दिया। पेट्रोल पंप के ध्वस्तीकरण की इस कार्रवाई के दौरान अधिकारियों के साथ भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

गुरुवार को बरेली विकास प्राधिकरण के अधिकारी बुलडोजर लेकर महानगर के सीबीगंज स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचे जहां बिना नक्शा पास कराए बनाए गए पेट्रोल पंप पर बुलडोजर ने जमकर कहर बरपाया। बाबा के बुलडोजर ने केवल डीजल एवं पेट्रोल डालने वाली मशीनों को छोड़कर पेट्रोल पंप पर किया गया सारा अवैध निर्माण ध्वस्त कर दिया। भारी संख्या में मौजूद पुलिस बल के सामने की गई ध्वस्तीकरण की इस कार्रवाई को देखने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमी रही परंतु विधायक या उनका कोई परिजन इस दौरान नजर नहीं आया।

पेट्रोल पंप पर गरजता बुलडोजर

उल्लेखनीय है कि इसी महीने दो अप्रैल को समाजवादी पार्टी द्वारा महानगर में आयोजित किये गए एक कार्यक्रम के दौरान भोजीपुरा विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम ने भड़काऊ भाषण देते हुए कहा था कि पिछली सरकार के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन के भीतर विपक्षी विधायकों के साथ बहुत गलत व्यवहार किया था क्योंकि पिछले सदन में विपक्षी विधायकों की संख्या बहुत कम थी। लेकिन इस बार हुए विधानसभा चुनाव के बाद विपक्ष खास तौर से समाजवादी पार्टी बहुत मजबूत स्थिति में है। यदि सरकार की आवाज निकलेगी तो हमारी बंदूक से गोली चलेगी। सपा विधायक के इस भाषण के बाद उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया था। साथ ही कार्यक्रम में मौजूद रहे समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष संजीव कुमार सक्सेना के खिलाफ की बारादरी पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here