HDFC बैंक में स्टाफ को अन्दर बंद कर चाबी अपने साथ ले गए भाजपा विधायक

0
166

एचडीएफसी बैंक की गाजियाबाद ट्रॉनिका सिटी शाखा में ताला जड़ दिया और उसकी चाबी अपने साथ ले गए। जिससे बैंक कर्मी अंदर ही बंधक बने रहे

नई दिल्ली। गाजियाबाद की लोनी विधानसभा सीट से विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आज फिर बड़ा कारनामा करते हुए एचडीएफसी बैंक की ट्रॉनिका सिटी शाखा में ताला जड़ दिया और उसकी चाबी अपने साथ ले गए। जिससे बैंक कर्मी अंदर ही बंधक बने रहे।

सोमवार को जनपद की लोनी विधानसभा सीट के बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ट्रोनिका सिटी स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में पहुंचे और वहां पर प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के अंतर्गत रेहड़ी, पटरी वालों को दिए जाने वाले ऋण के संबंध में जानकारी हासिल की। बैंक प्रबंधक प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के अंतर्गत पात्रों को दिए गए ऋण के संबंध में कोई ठोस जानकारी नहीं दे पाये। जिसके चलते बीजेपी एमएलए का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वह बैंक प्रबंधक के पास उठे और बाहर आ गए। उन्होंने तुरंत एचडीएफसी बैंक ट्रॉनिका सिटी शाखा का शटर नीचे गिराया और उसके बाहर ताला जड़ दिया। इसके बाद एमएलए ने आराम के साथ ताली अपनी जेब में डाली और वहां से चले गए।

इस संबंध में ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि एमएलए ने प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के अंतर्गत पात्रों को बैंक शाखा की ओर से ऋण नहीं दिए जाने की वजह से यह कदम उठाया था। बाद बैंक शाखा का उनके द्वारा ताला खोल दिया गया है। उन्होंने कहा है कि यदि इस संबंध में कोई तहरीर आती है तो निश्चित रूप से जांच कर कार्रवाई की जाएगी। उधर बैंक शाखा का शटर नीचे गिराकर बाहर से ताला बंद कर दिये जाने से बैंक में काम कर रहे प्रबंधक समेत अन्य सभी कर्मचारी भीतर ही बंद हो गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here