आश्चर्यजनक : चप्पल चोरी कर भागा सांप, देखें वीडियो

0
184

ग्रामीण इलाकों में अक्सर लोगों के घरों या रिहायशी इलाकों में सांप (Snake) देखने को मिल जाते हैं. सांपों (Snakes) के देखकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाती है. वैसे तो आपने सांपों के कई वीडियो देखे होंगे, लेकिन क्या किसी सांप को आपने चप्पल (Slippers) की चोरी करते देखा है? अगर नहीं देखा है तो अब देख लीजिए, क्योंकि सोशल मीडिया (Social Media) पर चप्पल चोर सांप का एक हैरान करने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें नागराज अपने मुंह में चप्पल दबाकर भागते हुए नजर आ रहे हैं. अब सांप भला इस चप्पल का क्या करेगा, ये तो वही जानता है, लेकिन इस वीडियो को देख लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा अधिकारी प्रवीण कास्वां ने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- मुझे आश्चर्य हो रहा है कि सांप उस चप्पल का क्या करेगा, उसके तो पैर भी नहीं हैं. करीब 30 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 103k व्यूज मिल चुके हैं. इस प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है- इसने तो सांपों की नाक ही कटवा दी, जबकि दूसरे यूजर ने इसे चप्पल चोर सांप बताया है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विशालकाय सांप अपने मुंह में एक चप्पल दबाकर भागता हुआ दिखाई दे रहा है. पहले तो सांप ईंटों के बीच से निकलकर एक घर की ओर जाता है, तभी उसे एक चप्पल मिल जाती है, जिसे वो मुंह में दबाकर तेजी से भागने लगता है. इसके बाद थोड़ी दूर जाकर वो चप्पल लिए झाड़ियों में घुस जाता है और देखते ही देखते आंखों से ओझल हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here