डबल मर्डर से दहला देहरादून, महिला एवं पुरुष की निर्मम तरीके से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

0
175

देहरादून। राजधानी देहरादून के पटेलनगर क्षेत्र में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पटेल नगर इलाके में निर्मम तरीके से पति पत्नी की हत्या कर दी गई। प्राथमिक जांच में हत्यारा पत्नी का दोस्त बताया जा रहा है। घटना के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सीओ पटेल नगर नरेंद्र पंत ने बताया कि मृतक बबलू और सपना यूपी के रहने वाले हैं और पटेल नगर में एक एक मकान में रहते हैं आरोपी भी उसी मकान में रहता था। आरोपी ने महिला और पुरुष की रोटी बनाने वाले तवे से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। मृतक महिला और पुरुष दोनों पति-पत्नी बताए जा रहे हैं हत्यारोपी भी उसी मकान में रहता था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पंत ने बताया कि देव ऋषि एंक्लेव स्थित एक मकान में दिहाड़ी मजदूरी करने वाले एक महिला सपना और बबलू साथ में रहते थे आरोपी हरिद्वारी भी उसी मकान में उनके साथ रहता था। देर रात को हरिद्वारी और बबलू साथ में शराब पी रहे थे इसी बीच दोनों में विवाद हो गया गुस्साये हरिद्वारी ने रोटी बनाने वाला तवा उठाकर बबलू को मारना शुरू कर दिया बीच बचाव को आई सपना पर भी बबलू ने ताबड़तोड़ वार कर दिये जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। आरोपी द्वारा दोनों के चेहरे को इस कदर कुचला गया पहचान भी मुश्किल हो गई। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव मोर्चरी में रखवा दिया है जिनका आज पोस्टमार्टम किया जाएगा। आरोपी हरिद्वारी को पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here