डॉ महेंद्र राणा ने समर्थकों सहित थामा कांग्रेस का हाथ, हरीश रावत एवं गणेश गोदियाल ने किया स्वागत

0
363

देहरादून। हरिद्वार के प्रसिद्ध आर्युवैदिक चिकित्सक व भारतीय चिकित्सा परिषद के गढ़वाल मंडल के सदस्य डॉ0 महेंद्र राणा अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस कमेटी के कार्यालय पर उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत व प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश गोदियाल की उपस्थिति में उन्होंने अपने समर्थकों सहित कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।
हरीश रावत द्वारा उन्हें माला और कांग्रेस पटका पहनाकर कांग्रेस में शामिल करवाया। इस अवसर पर सभी का स्वागत करते हुए हरीश रावत ने कहा कि डॉ0 महेंद्र राणा अपने सैकड़ो साथियों के साथ पार्टी को मजबूत बनाने का कार्य करेंगे ऐसी उनसे उम्मीद है।

प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि हम सबको मिलकर कांग्रेस की सरकार बनवा कर उत्तराखंड के अधूरे कार्यों को पूरा करना है। उत्तराखंड एक विकसित और बेहतर राज्य बने, चिकित्सा की समस्या समाप्त हो इसके लिए डॉ महेंद्र राणा जी का साथ लिया जायेगा। हम मिलकर युवाओं के लिए कार्य करेंगे।

इस अवसर पर डॉ महेंद्र राणा ने कहा कि हमें उत्तराखंड और देश की बेहतरी के लिए कांग्रेस को मजबूत बनाना ही होगा। वर्तमान सरकार झूठ और नफरत की राजनीति कर रही है, हमें मिलकर इस राजनीति को हराना है। वे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और गणेश गोदियाल के हाथो को मजबूत बनाने के लिए सदैव खडे रहेंगे और अब कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए कार्य करेंगे। इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती गरिमा मेहरा दौसानी, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस(ओबीसी विभाग) के राष्ट्रीय सह समन्वयक अनिल भास्कर, पूर्व प्रदेश सचिव विभाष मिश्रा, अमित मांगोलिया, मन्नू विशाल ने डॉ महेंद्र राणा का कांग्रेस परिवार में स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here