भाजपा सांसद ने पार्टी को दिया ज़ोर का झटका, कांग्रेस में हुए शामिल

0
36

नई दिल्ली। पिछले काफी दिनों से विपक्षी दलों के नेताओं के भाजपा में शामिल होने की ख़बरें लगातार सामने आ रही थी। इस बीच एक ख़बर ऐसी भी आ रही जहां सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। और कांग्रेस को मुस्कुराने का मौका मिला है क्योंकि हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया और कांग्रेस का हाथ थाम लिया। इस्तीफा देने से पहले बृजेंद्र सिंह ने कहा कि मैं राजनीतिक कारणों से बीजेपी छोड़ रहा हूँ।

दरअसल, हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह के बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में जाने के आसार लगाए जा रहे थे। ऐसे में हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष एवं उत्तराखंड प्रभारी कुमारी शैलजा ने सोशल मीडिया एक्स पर इस बात की जानकारी दी है कि बृजेंद्र सिंह ने बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा-

वरिष्ठ नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह के बेटे, भाजपा से हिसार के सांसद बृजेंद्र सिंह ने भाजपा को छोड़कर, हम सबकी प्रेरणा स्त्रोत श्रीमती सोनिया गांधी, हमारे शीर्ष नेतृत्व कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे एवं राहुल गांधी के विचारों में आस्था जताते हुए, आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आज का दिन मेरे लिए हर्ष से भरा हुआ है क्योंकि चौधरी बीरेंद्र सिंह के परिवार से हमारा रिश्ता पीढ़ियों का है। उन्होंने कहा मैं उनका हार्दिक स्वागत करती हूं एवं आशा करती हूं कि जल्द ही चौधरी बीरेंद्र सिंह भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे एवं न्याय की लड़ाई में हमारा साथ निभायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here