वेलमेड हॉस्पिटल में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, 125 लोगों ने कराया स्वास्थ्य परीक्षण

0
330

देहरादून। वेलमेड हैल्थकेयर सोसायटी द्वारा आयोजित स्वास्थ्य जांच शिविर में 125 लोगों ने अपने स्वास्थ्य की जांच कराई। रविवार को टर्नर रोड़ स्थित वेलमेड हॉस्पिटल में स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें मस्तिष्क व नाड़ी रोग (न्यूरो) विशेषज्ञ डॉ. नागेन्द्र सिंह रावत व छाती व श्वास रोग विशेषज्ञ डॉ. विवेक वर्मा ने नि:शुल्क परामर्श दिया और साथ ही लोगों को सेहत के प्रति जागरुक किया।

इस मौके पर मस्तिष्क व न्यूरो रोग के विशेषज्ञ डॉ. नागेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि जरूरी नहीं है कि आम सा समझा जाने वाला सिरदर्द आम हो, सिरदर्द होने के पीछे कोई बड़ी बीमारी भी हो सकती है, इसलिए जरूरी है कि लोग सामान्य समस्याओं को अनदेखा ना करें और समय – समय पर डॉक्टर से परामर्श लेते रहें। वहीं छाती व श्वास रोग विशेषज्ञ डॉ. विवेक वर्मा ने कहा कि फेफड़े बहुत ही संवेदनशील अंग है और बढ़ते प्रदूषण के कारण अब फेफड़ों की बीमारियां बढ़ने लगी है, इसीलिए सिर्फ कोविड़ से बचने के लिए नहीं बल्कि प्रदूषण से बचने के लिए भी मास्क पहनना चाहिए और धूम्रपान नहीं करना चाहिए।

इस मौके पर डॉ. चेतन शर्मा, डॉ. ईशान शर्मा, डॉ. अजहर जावेद, सौरभ शर्मा, विशाल सेठी, अजय सिंह नेगी, साक्षी कोठियाल,सुनील ककुरेती, राजेन्द्र पुनेठा सचिन पांडेय, नितिन, विजय त्रिपाठी और वेलमेड हैल्थकैयर सोसायटी के महेश पांडे, राजेश परमार व श्रीमती पुष्पा रावत मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here