खुलासा : लिव-इन में रह रही महिला का था नाले से मिला शव, पुलिस ने प्रेमी को किया गिरफ़्तार

0
116

नाले से महिला का अज्ञात शव मिलने से जिलेभर में मची थी सनसनी, एसएसपी हरिद्वार ने खुद मौके पर पहुंच कर किया था निरीक्षण

• लिवइन में रह रहे जोड़े के बीच “अवैध संबंध का शक” बना हत्या की वजह

हरिद्वार जिले की चौकी गैस प्लान्ट मे स्थित सरकारी आवास के पीछे नाले से बीती 17 जनवरी को अज्ञात महिला का शव मिलने सम्बन्धित प्रकरण का पटाक्षेप करते हुए हरिद्वार पुलिस ने सम्पूर्ण घटनाक्रमल का खुलासा करते हुए हत्यारे को बिहारीगढ़ सहारनपुर से दबोचने में कामयाबी हासिल की। अज्ञात शव मिलने के बारे में शहर भर में आग की तरह फैली खबर का तत्काल संज्ञान लेते हुए एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह अन्य मातहत पुलिस ऑफिसर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे तथा टीम का गठन करते हुए शव की हकीकत को सामने लाने के निर्देश दिए गए थे।

पोस्टमार्टम की कार्यवाही करते हुए शव की पहचान के प्रयास करने पर जानकारी मिली कि अज्ञात शव ग्राम कुरडीखेडा चाणचक थाना बिहारीगढ जिला सहारनपुर निवासी कृष्णा का है। मृतका कृष्णा ब्रहमपुरी सिड़कुल हरिद्वार में किराए पर अपनी चार बेटियों के साथ रह रही थी। अपने ही गांव के दीपक नामक युवक के साथ पिछले 4 साल से लिवइन रिलेशनशिप में रह रही कृष्णा का बीते कुछ समय से अवैध संबंध में शक को लेकर दीपक के साथ झगडा चल रहा था जिस कारण दीपक अक्सर मारने की धमकी देता था।

शव की पहचान होने पर कोतवाली रानीपुर में मृतका की बेटी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। घटना के बाद से ही फरार चल रहे नामजद अभियुक्त दीपक द्वारा अपना मोबाईल फोन बन्द करने के चलते अभियुक्त को दबोचने में पेश आ रही तमाम परेशानीयों के बीच मुखबिरों को सक्रिय करने पर जानकारी मिली कि अभियुक्त एक नया मोबाईल नम्बर प्रयोग कर रहा है। गिरफ्तारी से बचने के लिए पुरकाजी, अम्बाला, पानीपत, कुरुक्षेत्र, लुधियाना व पटियाला आदि स्थानों पर लगातार अपना ठिकाना बदल रहे अभियुक्त दीपक पुत्र जितेन्द्र निवासी ग्राम कुरडी खेड़ा चाणचक थाना बिहारीगढ़ सहारनपुर को पुलिस टीम ने गिरफ़्तार करने में सफलता हासिल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here