उत्तराखंड: चंपावत एसडीएम के लापता होने से मचा हडकंप, कुमाऊं कमिश्नर ने दिये खोजबीन के आदेश

0
31

देहरादून। प्रदेश के चंपावत जिले के एसडीएम सदर अनिल चन्याल अपने सरकारी आवास पर एक नोट छोड़कर लापता हो गए हैं। उन्होंने अपने इस नोट में लिखा है कि यह ये सरकारी फोन आपदा प्रबंधन विभाग को दे दिया जाए क्योंकि यह उनकी प्रॉपर्टी नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कुछ भी जानकारी नहीं दी है। मामला तब संज्ञान में आया जब उनके कुक ने पुलिस को फोन कर बताया कि एसडीएम साहब कहीं लापता हो गए हैं। इसके बाद चंपावत जनपद के पुलिस और जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने डीएम और एसपी चंपावत से फोन पर बात कर जल्द से जल्द सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ ही उनका मोबाइल सर्विलांस पर लगाने के निर्देश दिये हैं।

दो दिन से छुट्टी पर थे और एक नोट लिखकर लापता
दरअसल, आज सोमवार सुबह जब स्टाफ उनको लेने सरकारी आवास पर पहुंचा तो वहां पर एसडीएम सदर अनिल मौजूद नहीं थे। इसके बाद उनके रसोइये ने बताया कि वह 2 दिन से छुट्टी पर थे और एक नोट लिखकर कहीं लापता हो गए हैं मामले की जानकारी मिलने के बाद कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत में चंपावत के डीएम नरेंद्र सिंह भंडारी और एसपी देवेंद्र पिंचा को फोन कर एसडीएम सदर अनिल की तलाश करने के निर्देश दिए। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर एसडीएम सदर अनिल की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि एसडीएम सदर अनिल चन्याल 2 दिन से छुट्टी पर थे। आज सुबह जब स्टाफ उन्हें लेने सरकारी आवास पर पहुंचा तो वह वहां से लापता मिले। पुलिस को कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीएम अनिल चन्याल का फोन सर्विलेंस लगाने पर लगाने के साथ ही सीसीटीवी कैमरा की पड़ताल करने के भी निर्देश दिए हैं। एसपी देवेंद्र पिंचा के अनुसार एसडीएम अनिल कन्याल की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here