उत्तरांचल ऊर्दू अकादमी ने किया मुशायरा का आयोजन, एसपी कोचर बतौर मुख्य अतिथि हुए शामिल

0
199

अस्तित्व टाइम्स

देहरादून। उत्तरांचल उर्दू अकादमी ने लोहड़ी के उपलक्ष में विश्व प्रसिद्धि कवि मंजर भोगोपाली के सम्मान में होटल मधुबन, राजपुर रोड, देहरादून में मुशायरा “एक शाम मंजर भोपाली के नाम” का आयोजन किया। मंज़र भोपाली ने अपनी सर्वश्रेष्ठ पुरानी और नई गजलों को देशभक्ति और राष्ट्रवाद के अलावा कोरोना महामारी और वर्तमान जीवन पर प्रस्तुत किया। उनकी प्रस्तुति कौशल और देशभक्ति पर उनकी मधुर आवाज में विचारों के लिए कई बार उनकी सराहना की गई जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

मुख्तार मोहसिन IPS, DIG- फायर सर्विसेज, उत्तराखंड ने मुशायरा की अध्यक्षता की। होटल मधुबन के एमडी एसपी कोचर मुशायरा के मुख्य अतिथि थे।
डॉ एस फारूक ने अपने संबोधन में मंजर भोपाली को अपना बहुमूल्य समय देने के लिए धन्यवाद दिया और उनकी कविताओं की अपनी तरह से सराहना की।

इस अवसर पर ब्रिगेडियर केजी बहल, उमा सिसोदिया, डॉ आदित्य आर्य, राज बख्शी, डॉ एम.एस. अंसारी, कवि नीतू सक्सेना, ज़िया नहटोरी, अफ़ज़ल के साथ ही देहरादून, सहारनपुर और हरिद्वार के कई अन्य कवियों ने भी अपनी हालिया गजल और कविताएँ प्रस्तुत कीं। इमाम रामजी अध्यक्ष, उत्तरांचल उर्दू अकादमी ने मुशायरा का संयोजन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here