विदेशी महिला तस्कर को ठहराने वाले होटल मालिक के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर गिरफ़्तारी की तैयारी

0
45

पुलिस ने कुछ दिन पूर्व कोबरा गैंग की इस विदेशी महिला तस्कर को कोकीन सहित किया था गिरफ्तार

देहरादून के एक स्कूल की पूर्व अध्यापिका और उसके पति की भी हुई थी गिरफ्तारी

देहरादून। राजपुर पुलिस ने कुछ दिन पूर्व कोबरा गैंग की विदेशी महिला तस्कर सहित दून के एक नामी स्कूल की पूर्व अध्यापिका व उसके पति को भारी मात्रा में अवैध कोकीन व हजारों की नगदी के साथ गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेजा था। इस मामले में नगर कोतवाली में विदेशी महिला को त्यागी रोड स्थित एक होटल में ठहराने वाले होटल मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

कुछ दिन पूर्व चेकिंग के दौरान राजधानी पुलिस टीम ने भारी मात्रा में नशे का जखीरा बरामद कर कोबरा गैंग की रितिका साहनी व पति सारथी साहनी पुत्र स्वर्गीय सुनील साहनी निवासी प्रीतम रोड थाना डालनवाला देहरादून सहित एक विदेशी महिला सेन्यु डायना निवासी युगांडा हाल निवासी विकासपुरी दिल्ली को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पकड़े गए तस्करों के कब्जे से पुलिस ने नगदी भी बरामद की थी। इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह के निर्देशों के चलते विदेशी महिला को अपने होटल में ठहरने वाले आरोपी के खिलाफ़ भी मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही की गई है। बताया गया है कि कोबरा गैंग की नशा तस्कर विदेशी महिला नगर कोतवाली के त्यागी रोड स्थित होटल इनविटेशन में ठहरी हुई थी और वहीं से नशे के जखीरे को छात्र-छात्राओं में सप्लाई करती थी। बताया गया है कि होटल मालिक ने विदेशी महिला के ठहरने की सूचना 24 घंटे के अंदर विदेशी कार्यालय में पंजीकृत नहीं कराई थी। जिसके चलते त्यागी रोड स्थित होटल इनविटेशन के मालिक कुलदीप आहूजा के विरुद्ध नगर कोतवाली में विदेशी महिला को गैर तरीके से ठहरने के चलते मुकदमा दर्ज किया गया है।पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

कोबरा गैंग की विदेशी ड्रग पैडलर और उसके साथी दून के प्रतिष्ठित विद्यालय की पूर्व अध्यापिका व उसके पति को राजधानी पुलिस ने किया गिरफ्तार

गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा बडी पार्टियों में कोकिन सप्लाई करने के साथ-साथ शिक्षण सस्थानों में अध्यनरत छात्रों को किया जाता था टारगेट

पूर्व अध्यापिका द्वारा अपने पति के साथ कॉलेज एंव अन्य शैक्षणिक संस्थानो में अध्यनरत छात्रों के साथ-साथ बडी पार्टियों में कमीशन लेकर मादक पदार्थ किये जाते थे सप्लाई।

देहरादून। थाना राजपुर पुलिस ने पेसिफिक हिल्स मसूरी रोड के पास से कोबरा गैंग के एक शातिर विदेशी महिला तस्कर सहित एक अन्य महिला व उसके पति को अवैध मादक पदार्थो के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। अभियुक्तों कि तलाशी लेने पर उनके पास से 16.35 ग्राम अवैध कोकीन बरामद हुई, अभियुक्तगणों के विरुद्ध थाना राजपुर पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/21/60 /27/ 29 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।

पूछताछ में अभियुक्ता SANYU DIANAH ने बताया कि वह यूगांडा देश की नागरिक है तथा वर्तमान में बिजनेस वीजा पर जनवरी में भारत आई है। और वह कोबरा गैंग की सक्रिय सदस्य है, उसके द्वारा डिमाण्ड के हिसाब से दिल्ली से कोकिन को देश के अलग-2 हिस्सो में अपने एजेण्टों व पैडलरो को सप्लाई किया जाता है, देहरादून में भी अभियुक्ता डिमाण्ड पर अभियुक्त सारथी साहनी व उसकी पत्नी रितिका साहनी को कोकिन सप्लाई करने आयी थी।

गिरफ्तार अन्य अभियुक्त सारथी साहनी द्वारा पूछताछ में बताया गया कि वह एक निजी कम्पनी में मार्केटिंग हेड है तथा दिल्ली व अन्य जगहो से अपने सम्पर्क सूत्रों के माध्यम से कोकिन मंगवाता है, जिसे वह अपनी पत्नी, जो एक प्रतिष्ठित विद्यालय में पूर्व अध्यापिका थीं, के साथ देहरादून में आयोजित होने वाली बडी-बडी पार्टियों में डिमांड के हिसाब से सप्लाई करता है। साथ ही विभिन्न शिक्षण सस्थानों में अध्यनरत छात्रों को अपनी पत्नी के माध्यम से मादक पदार्थो की सप्लाई करवाता है, चूंकि उसकी पत्नी पूर्व में अध्यापिका थी, इसलिये कोई उन पर आसानी से शक नही करता है।

नाम पता अभियुक्तगण:-

1- SANYU DIANAH W/O GERSHOM TULYAGYENDA R/O UGANDA COUNTRY हाल निवासी विकासपुरी दिल्ली उम्र 35 वर्ष।

2-सारथी साहनी पुत्र स्वर्गीय सुनील साहनी निवासी प्रीतम रोड थाना डालनवाला देहरादून उम्र 32 वर्ष।

3-रितिका साहनी पत्नी सारथी साहनी निवासी प्रीतम रोड थाना डालनवाला देहरादून उम्र 25 वर्ष।

बरामदगी-
1- 16.35 ग्राम अवैध कोकीन ( कीमत लगभग 02 लाख रू0 )
2- 63500 रु0 नगद
3- बैट्री युक्त इलेक्ट्रॉनिक तराजू
4- फाबियो कार संख्या: यू0के0-07-एक्स-0707

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here