भाजपा का पूर्व पार्षद गिरफ्तार,अपने कार्यों से पार्टी के लिए अक्सर खडी करता है मुसीबत

0
192

देहरादून। राजधानी में चर्चित और भाजपा के लिए सदैव मुसीबत खड़ी करने वाला पूर्व पार्षद राकेश वाल्मीकि उर्फ तिनका को सोमवार को मयूर विहार चौकी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

तिनका का अभी कुछ महीने पहले नालापानी चौक के पास बने दफ्तर में खुलेआम बैठकर जुए खिलवाने का वीडियो खूब वॉयरल हुआ था। इसके बाद भाजपा महानगर अध्य्क्ष ने बकायदा नोटिस भी जारी कर जवाब मांगा था। इतना ही नही इससे पूर्व 2020 में ही रुपयों के लेनदेन को लेकर इसे गोली भी लगी थी। चैक बाउंस के मामले में फरार वारंटी राकेश तिनका को सोमवार को रायपुर थाना क्षेत्रांतर्गत मयूर विहार चौकी इंचार्ज ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार एक दर्जन से अधिक लोगों से तिनका ने पैसे ले रखे है और उन्हें ये वापस नही कर रहा है। जुए सट्टे और शराब के अवैध कारोबार में भी तिनका खूब चर्चाओ में रहता है। तिनका के खिलाफ कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था जिसके आधार पर पुलिस ने तिनका को गिरफ्तार किया है

अब देखने वाली बात यह होगी कि भाजपा महानगर संगठन इस बार भी तिनका के प्रभाव के चलते अपनी फजीहत करायेगा या फिर इसको पार्टी से बाहर का रास्ता दिखायेगा। अपने कार्यों से पार्टी के लिए अक्सर मुसीबत खड़ा करने वाले तिनका के खिलाफ भाजपा आज तक कोई कार्यवाही नहीं कर पाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here