सांसद पुत्र को ट्रैफिक नियम तोड़ना पड़ा भारी, पुलिस ने काटा चालान

0
27

भाजपा सांसद के बेटे को ट्रैफिक नियम तोड़ना और सत्ता की हनक दिखाना भारी पड़ गया. पुलिस ने वाहन में हूटर का उपयोग करने और ट्रैफिक नियमों को तोड़ने पर वाहन का चालान काट. जबकि वाहन के शीशे में सांसद लिखा हुआ था

देहरादून। वीआईपी कल्चर को खत्म करने के लिए लाल बत्ती और हूटर लगाने पर पाबंदी लगाई गई थी. लेकिन कई नेता और उनके परिजन इस मोह को त्याग नहीं पा रहे हैं. ऋषिकेश के मुनिकीरेती थाना क्षेत्र अंतर्गत कैलाश गेट पुलिस चौकी के पास नियमों की धज्जियां उड़ाता हुआ कानपुर के भाजपा सांसद का बेटा पकड़ा गया. पुलिस ने सांसद की गाड़ी के चालान की कार्रवाई की. बताया जा रहा है कि वाहन में हूटर का भी यूज किया जा रहा था।

मुनिकीरेती पुलिस ने ट्रैफिक नियम तोड़ने पर कानपुर देहात उत्तर प्रदेश के बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले की स्कॉर्पियो वाहन का चालान काटा. दरअसल कानपुर देहात के सांसद देवेंद्र सिंह का स्कॉर्पियो वाहन कैलाश गेट पुलिस चौकी के पास पहुंची. यहां ट्रैफिक जाम लगा था, तो विपरीत दिशा से स्कॉर्पियो वाहन हूटर बजाकर ट्रैफिक नियम तोड़ने लगी. जिससे विपरीत दिशा की ओर से आ रहा ट्रैफिक भी जाम हो गया. बस यही बात कैलाश गेट चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह रावत को अखर गई और उन्होंने सांसद की स्कॉर्पियो को रोक लिया. स्कॉर्पियो के अंदर सांसद तो नजर नहीं आए, लेकिन उनका बेटा और गनर सहित सात लोग बैठे हुए दिखाई दिए. पूछताछ करने पर सांसद का बेटा सत्ता की हनक दिखाकर चौकी प्रभारी को धमकाने लगे।

लेकिन चौकी प्रभारी ने अपनी ड्यूटी ईमानदारी से करते हुए वाहन का चालान काट कोर्ट भेज दिया. चालान की कार्रवाई से बचने के लिए सांसद का बेटा चौकी प्रभारी पर यूपी के कई अधिकारियों से फोन पर बात करा कर दबाव डालने की कोशिश भी करता रहा. लेकिन उसकी एक न चली. चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि स्कॉर्पियो वाहन में सांसद मौजूद नहीं मिले. स्कॉर्पियो के शीशे पर सांसद लिखा था और हूटर लगा मिला है. जाम के बीच विपरीत विपरीत दिशा में हूटर बजाकर ट्रैफिक नियम भी तोड़ा गया है. इसलिए स्कॉर्पियो वाहन का चालान काट कोर्ट भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here