डीएवी में पीजी कक्षाओं के लिए बढ़ी प्रवेश की तारीख, 25 अगस्त तक करें एप्लाई

0
69

स्नातक स्नातक अंतिम सेमेस्टर के छात्रों को मिला मौका

देहरादून। डीएवी कालेज में सत्र 2023-24 में पीजी कक्षाओं में प्रवेश के लिए कॉलेज के पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन चल रहे हैं। स्नातक अंतिम सेमेस्टर के छात्रों को भी सीयूईटी स्कोर के आधार पर रजिस्ट्रेशन का मौका 25 अगस्त तक दिया जाएगा।

डीएवी पीजी कॉलेज में कॉलेज प्राचार्य प्रोफेसर केआर जैन ने बताया कि परास्नातक (पीजी) कक्षाओं में एमए, एमएससी एमकॉम व विधि में कॉलेज की वेबसाइट पर रजिस्टेशन जारी है। प्रवेश प्रक्रिया प्रभारी डॉ. रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि अभी कॉलेज स्नातक अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं जारी हैं। इसलिए विश्वविद्यालय की प्रक्रिया को अपनाते हुए सभी छात्र-छात्राओं से जो अंतिम सेमेस्टर में हैं और जिनके परिणाम आने शेष हैं, उनसे ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के समय प्रमाण पत्र लिया जाएगा। जिसमें छात्रों को यह शपथ पत्र देना पड़ेगा कि न्यूनतम अर्हता पूरी होने पर ही उसका प्रवेश मान्य होगा।

एमएससी, एमकॉम, एमए, विधि में कॉलेज के पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन की तिथि को 25 अगस्त तक बढ़ाया गया है। इसमें उन सभी छात्रों को मौका दिया जाएगा जो अंतिम सेमेस्टर में है और उन्होने सीयूईटी की परीक्षा दी है। वे 25 तक कॉलेज की वेबसाइट www.davpgcollege.in पर आवेदन कर सकते हैं। अंतिम तिथि के बाद मेरिट के अनुसार प्रवेश किए जाएंगे। जिससे कि सुचारू रूप से कक्षाएं चलाई जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here