आपसी कलह से जूझती कांग्रेस में,मतभेद के साथ मनभेद भी जाहिर :उमा सिसोदिया

0
329

अस्तित्व टाइम्स

देहरादून। आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने कांग्रेस की अंदरूनी कलह पर तंज कसते हुए, एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने,कहा आज कांग्रेस के ऊपर वो कहावत बिल्कुल सटीक सिद्ध होती हैँ कि हारी हुई टीम, हमेशा आपस मेँ लड़ती हैँ। जिस तरह से प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बीच पिछली चुनावी हार को लेकर बयान बाजी हो रही है वो अपने आप में हास्यास्पद हैँ।

उमा सिसोदिया ने कहा की जिस तरह से प्रीतम सिंह थराली उपचुनाव में कांग्रेस की हार पर ठीकरा हरीश रावत के सर फोड़ रहे हैँ, और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, जिस तरह से प्रीतम सिंह के तंज पर नाराजगी के साथ, सभी 60 विधानसभा सीटों पर हार की ज़िम्मेदारी एक बार फिर ले रहे जनता सब देख रही है।

सिसोदिया ने कहा कि जिस विपक्ष का काम सत्ता पक्ष की कमियों को निकालना था वो आज पूरे चार साल मित्र विपक्ष की भूमिका निभाता रहा और अब चुनावी वर्ष नजदीक है तो अपनी ज़िम्मेदारी को निभाने के बजाये आपसी कलह और नूराकुश्ती में उलझ गया।

उन्होंने कहा की आम आदमी पार्टी के 2022 मेँ सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद कांग्रेस के शीर्ष दोनों नेताओं का रवैया कांग्रेस की हताशा और निराशा को दिखाता है जिसे जनता अच्छी तरह जान चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here