राहुल प्रियंका गांधी सेना की विकासनगर विधानसभा की बैठक संपन्न

0
259

देहरादून। राहुल प्रियंका गांधी सेना विकास नगर विधानसभा की कार्यकारिणी की बैठक विधानसभा अध्यक्ष महेंद्र मित्तल के कार्यालय पर संपन्न हुई जिसमें कई मुद्दों पर विचार किया गया और कांग्रेस की विचारधारा के साथ महिलाओं और युवाओं को जोड़ने हेतु विशेष अभियान चलाने का निर्णय लिया गया।
राहुल प्रियंका गांधी सेना के प्रदेश महासचिव संगठन भास्कर चुग ने इस मौके पर कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग गलतफहमी में ना रहे कि उन्होंने कांग्रेस को खत्म कर दिया है. इस प्रकार के दावे पहले भी किए गए थे लेकिन उसके बाद सरदार मनमोहन सिंह जी के नेतृत्व में 10 साल तक कांग्रेस ने केंद्र में शासन किया और स्वर्गीय नारायण दत्त तिवारी के नेतृत्व में और हरीश रावत के नेतृत्व में उत्तराखंड में दो कार्यकाल शासन किया. अब फिर से एक बार उत्तराखंड में बहुत भारी बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी सरकार के तमाम मंत्रियों और मुख्यमंत्री तक को अपनी विधानसभा सीटों पर हार का मुंह देखना पड़ेगा।

बैठक को जिला महासचिव वीरेंद्र सिंह, विकासनगर विधानसभाध्यक्ष महेन्द्र मित्तल, शहर अध्यक्ष सोमदत्त जाटव, यूथ विंग के जिला सचिव अजीम डोगरा सहित कई अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित किया।

बैठक में विभिन्न पदाधिकारियों की घोषणा भी की गई जिनमें सोनिया जीना को जिला सचिव, अशोक जांगड़ा को विकास नगर शहर कमेटी में उपाध्यक्ष, रोहित गुप्ता को महासचिव घोषित किया गया।
साथ ही विकास नगर विधान सभा समिति में अफजल बेग को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, सुमित सैनी को विधानसभा प्रवक्ता, शाहनवाज मिर्जा को सोशल मीडिया समिति का अध्यक्ष एवं मुस्कान को महासचिव, सीमा देवी और रियाज अंसारी को विधानसभा महासचिव, इरशाद अहमद महासचिव संगठन, बबीता चौहान को विधानसभा उपाध्यक्ष घोषित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here