दो वाहनों की भीषण भिडंत में प्रशिक्षु IAS सहित दो लोग गंभीर घायल

256

देहरादून। हरिद्वार जिले में रुड़की के नारसन बॉर्डर पर दो वाहनों की भीषण टक्कर में प्रशिक्षु आईएएस समेत दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक हादसा हरिद्वार के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाले गुरुकुल नारसन गांव के पास हुआ है। यहां एक टैक्सी कार गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई है। जिससे हादसे में कार सवार प्रशिक्षु आईएएस और कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को उपचार के लिए 108 के माध्यम से अस्पताल भिजवाया, जहां से चिकित्सकों ने उनकी हालत को नाजुक मानते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

घायलों की पहचान कार सवार हैदराबाद निवासी मनोज और चालक परवेज के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह वर्तमान में मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री अकादमी में आईएएस का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। वह दिल्ली स्थित एयरपोर्ट से टैक्सी लेकर मसूरी आ रहे थे। इस दौरान हादसे का शिकार हो गए। चालक परवेज की हालत गंभीर है।