भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा की चोरी हुई फॉर्च्यूनर कार वाराणसी से बरामद, अखिलेश ने ली चुटकी

0
31

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पिछले महीने चोरी हुई कार वाराणसी से बरामद हो गई है। वाराणसी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र है। अब इसको लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने तंज कसा है। बताते चले कि जेपी नड्डा की पत्नी की कार 19 मार्च को दिल्ली से चोरी हो गई थी। इस मामले में दो आरोपी गिरफ्तार हुए हैं।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पिछले महीने चोरी हुई लग्जरी कार उत्तर प्रदेश के वाराणसी से बरामद हो गई है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर बीजेपी अध्यक्ष की कार को बनारस से बरामद किया है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि दोनों आरोपी टोयोटा की फॉर्च्यूनर कार को नागालैंड लेकर जाने की फिराक में थे। वहीं अब इस मामले में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने तंज कस दिया है। अखिलेश ने चुटकी लेते हुए कहा कि लगता है टोयोटा की कार क्योटो देखने आई थी। बता दें, वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है और पीएम मोदी तीसरी बार वाराणसी से चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

दरअसल पिछले महीने की 19 तारीख को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की फॉर्च्यूनर कार दिल्ली के गोविंद पुरी इलाके से चोरी हो गई थी। ड्राइवर की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी। मामला सीधे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से जुड़ा होने के चलते दिल्ली पुलिस भी पूरी ताकत से कार को ढूंढ निकालने में जुटी थी। चोरी हुई टोयोया फॉर्च्यूनर कार जेपी नड्डा की पत्नी की बताई जा रही है। यह कार डिमांड पर चुराई गई थी। मामले की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो गाड़ी गुरुग्राम जाते देखा गया था।

अखिलेश यादव ने कसा तंज
उधर वाराणसी से जेपी नड्डा की कार मिलने के बाद रिएक्शन भी आने लगे हैं। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने इस मामले को लेकर अपने आधिकारिक एक्स पर पोस्ट करते हुए तंज कसा है। अखिलेश ने पोस्ट के जरिये लिखा ‘लगता है टोयोटा की कार क्योटो देखने आई थी या फिर यूपी की भाजपा सरकार की अपराध के ख़िलाफ़ ‘ज़ीरो हो चुकी ज़ीरो टॉलरेंस’ पॉलिसी चोरों-अपराधियों को ज़्यादा माफ़िक़ आती है और उप्र का भाजपा सरकार का शासन-प्रशासन उन्हें अपना घर-आंगन सा लगता है।

कार का बदला गया नंबर प्लेट
19 मार्च को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का ड्राइवर कार को लेकर गोविंदपुरी सर्विस सेंटर गया था वहां सर्वसिंग के लिए देकर वो घर खाना खाने चला गया था। जब वो सर्विस सेंटर पहुंचा तो कार गायब थी। वारदात के 25 दिन बाद गिरफ्त में आए आरोपी शिवांग त्रिपाठी और शाहिद ने बताया कि पहले उन्होंने चोरी की गई कार का नंबर प्लेट बदल दिया था ताकि किसी को शक ना हो। इसके बाद इस कार को लेकर अलीगढ़, बरेली, लखीमपुर खीरी, सीतापुर और लखनऊ होते हुए वाराणसी पहुंचे थे। दोनों आरोपी क्रेटा कार से जेपी नड्डा की कार चोरी करने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि इस कार को आरोपी नागालैंड ले जाने की फिराक में थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here