देहरादून: जूनियर हाईस्कूल डोईवाला में गर्म कपड़ों का वितरण

0
83

देहरादून। आदर्श औद्योगिक स्वयात्तता सहकारिता समिति डोईवाला के तत्वाधान में शुक्रवार को जूनियर हाईस्कूल डोईवाला में यूरेका कंपनी के दिनेश भट्ट व श्रीमती रेखा भट्ट के सहयोग से 60 गरीब बच्चों को ऊनी वस्त्रों का वितरण किया गया। इस अवसर पर आदर्श संस्था के संरक्षक मनोज नौटियाल ने कहा कि समिति द्वारा सामाजिक एवं रचनात्मक क्षेत्र में ऐसे कार्यक्रमों के द्वारा गरीब बच्चों की आवश्यकता को पूरा किया जाता है। आदर्श संस्था की अध्यक्ष आशा कोठारी ने कहा कि आदर्श संस्था समाज हित में लगातार अपने प्रतिभाओं का निर्माण करती रहती है। उन्होंने संस्था द्वारा समाज हित में चलाए जा रहे कार्यों पर भी प्रकाश डाला।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक शिशपाल सिंह कृषाली ने समिति के अलावा सभी अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर आदर्श संस्था के सचिव हरीश कोठारी, समाजसेवी उत्तम भंडारी, शिक्षिका उषा गौड, सम्पूर्णी उनियाल, चंडी प्रसाद कोठियाल, पंकज पंत, अतीक अहमद आदि भी उपस्थित थे।

आदर्श संस्था डोईवाला द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन मोदी के निधन पर शोक सभा का आयोजन कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि भी अर्पित की गई। संस्था की अध्यक्ष आशा कोठारी की अध्यक्षता में मनोज नौटियाल, उत्तम भंडारी सहित मौजूद लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here