प्रियंका गांधी कल देहरादून में जारी करेंगी कांग्रेस का ‘‘उत्तराखण्डियत स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’’

0
172

देहरादून। उत्तराखण्ड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दलों ने प्रत्याशियों की घोषणा के बाद अब चुनाव प्रचार पर फोकस करना शुरू कर दिया है। अभी तक डिजिटली प्रचार में पिछड़ रही कांग्रेस भी फ्रंट फुट पर आकर खेलने की तैयारी कर चुकी है। कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव एवं स्टार प्रचारक श्रीमती प्रियंका गांधी कल बुधवार को देहरादून में कैनाल रोड़ पर स्थित लग्जूरिया फार्म में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में चुुनावी जनसभा एवं वर्चुवल रैली को संबोधित करेंगी।

यह जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने कहा कि श्रीमती प्रियंका गांधी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के तहत कल देहरादून के कैनाल रोड़ स्थित लग्जूरिया फार्म में जनसभा एवं वर्चुअल रैली को संबोधित करने के साथ ही कांग्रेस पार्टी का विधानसभा चुनाव 2022 के लिए जारी ‘‘उत्तराखण्डियत स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’’ जारी करेंगी।

राजीव महर्षि ने यह भी कहा कि श्रीमती प्रियंका गांधी चुनावी रैली के साथ प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगी। उन्होंने कहा कि ‘‘उत्तराखण्डियत स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’’ के माध्यम से कांग्रेस पार्टी द्वारा सरकार बनने पर की जाने वाले कार्यों का ब्यौरा जनता के सम्मुख रखा जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here