नगर निगम चुनाव की तैयारी को लेकर भाजपा की बैठक, सांसद विधायक भी रहे मौजूद

0
28

देहरादून। सोमवार को भारतीय जनता पार्टी महानगर कार्यालय में आगामी नगर निगम चुनाव के सम्बन्ध में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। जिसमें महानगर में निवास करनें वाले सांसद विधायक निर्वतमान मेयर एवं निर्वतमान पार्षदों की उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल नें की तथा बैठक का संचालन माहानगर महामंत्री सुरेन्द्र राणा ने किया।

बैठक में नगर निगम के चुनावों की रणनीति पर चर्चा करते हुए राज्यसभा सांसद नरेश बंसल नें कहा कि नगर निकाय के चुनाव अति शीघ्र होने वाले हैं इसके लिए पार्टी एवं कार्यकर्ताओं की तैयारी निश्चित रूप से है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी कहा है कि जातिगत समीकरण के आधार पर कोई चुनाव नहीं लडा जा सकता। प्रधानमंत्री ने कहा है कि भारत में चार जातियों के आधार पर ही कार्य किया जाता है जिसमें की युवा, महिला, गरीब एवं किसान यही चार जाति है देश इन्ही के आधार पर कार्य करता है।

महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल नें कहा कि नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता चुनाव लडनें की दावेदरी कर सकता है क्योकि भाजपा एक बहुत बडा पारिवारीक संगठन है सभी कार्यकर्ताओं को समान अधिकार है और दावेदारी वही कार्यकर्ता करे जो संगठन पर निष्ठा एवं समर्पित भाव से विश्वास करता हो क्योंकि संगठन का निर्णय अन्तिम निर्णय होगा उसी पर सभी को कार्य करना होगा। पार्टी प्रत्याशी कमल का फूल होगा कमल के फूल को अपना प्रत्याशी मानकर आप सभी को संगठन में कार्य करना है। आगामी आने वाले 2 से 4 दिन के अन्दर अपने-अपने वार्डों के मतदाता सूची का अवलोकन करके वोट बनाने का कार्य एवं निष्क्रीय वोटों को कटवानें का कार्य अति शीघ्रता के साथ करनें की आवश्यकता है। हम सभी कार्यकर्ताओं का इसी पर अपना ध्यान आकर्षित करना है। वार्ड के पार्षदों की दावेदारी के आवेदन पत्र इसके बाद ही स्वीकार किए जायेगे।

बैठक में मूसरी विधायक/कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, राजपुर विधायक खजान दास, कैन्ट विधायक सविता कपूर, रायपुर विधायक उमेश शर्मा काऊ, प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल गोयल, दायित्वधारी विनोद उनियाल, मधू भट्ट महानगर एवं मण्डल के समस्त पदाधिकारी एवं पार्षद उपस्थिति रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here